Spread the love

गौरेला-पेंड्रा-मरवारी :  जिले में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने मोदी-शाह के लिए एक बार फिर विवादित बयान दिया है। वैसे तो कुछ समय पहले उन्होंने संकल्प लिया था कि, पीएम मोदी के लिए कुछ नहीं कहूंगा। लेकिन इस बार फिर से मोदी-शाह के लिए कहा कि, 10वीं पास…हमें क्या संविधान सिखाएंगे। पीएम मोदी हमारे लिए जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। यह उन्हें शोभा नहीं देता। 

ये लोग बौरा गए हैं 

दरअसल, लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के लिए भाजपा ने घोषणा की है कि, अबकी बार 400 पार, इसी मामले को लेकर डॉ. महंत ने पीएम मोदी के दिमाग खराब होने की बात कह दी, इनके 200 पार भी नहीं होने वाले। लगता है ये लोग बौरा गए हैं। 

राधिका के साथ मारपीट नहीं हुई है 

डॉ. चरणदास महंत ने राधिका खेड़ा के मामले को लेकर कहाकि, उनके साथ मारपीट नहीं हुई है। किसी बात को लेकर गलतफहमी हुई है। हालांकि इन विवादों की वजह से प्रत्याशियों पर चुनाव को लेकर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 

हमें नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए 

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कुछ समय पहले राजनांदगांव में जनसभा के दौरान डॉ. चरणदास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि, हमें नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। इसके अलावा उद्दयोगपति नवीन जिंदल के लिए तो जूता मारने वाली बात कही थी। इसके बाद उन पर एफआईआर दर्ज हुई, जैसे ही केस दर्ज हुई, उन्होंने पीएम मोदी के बारे आगे से कुछ भी नहीं बोलने का संकल्प लिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *