०० प्रदेश में चौंथी बार बनेंगे डॉ. रमन सिंह मुख्यमंत्री, भाजपा को होंगे 72 सीट प्राप्त, मस्तुरी का योगदान होगा अहम् : डॉ बांधी

०० जोंधरा में हजारों की संख्या में रमन को सुनने जुटे ग्रामीण

बिलासपुर। बिलासपुर विधानसभा की प्रतिष्ठा पूर्ण सीट मस्तुरी के ग्राम जांधरा में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के कृष्णमुर्ती बांधी के पक्ष में आम सभा की। उन्होंने प्रदेश की जन कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा की। पिछले चार साल से केन्द्र की मोदी सरकार के द्वारा लागू की गई आयुश्मान योजना, उज्जवला योजना, संपूर्ण स्वच्छता अभियान, प्रधानमंत्री आवास योजना आदि का उल्लेख करते हुए कहा कि पिछले 6 माह में हमने आम जनों के बीच लाखों की संख्या में मोबाईल फोन बांटे है। आपको जब कभी भी जरूरत पड़े आप अपने जनप्रतिनिधि से सीधी बात कर सकते है। भाजपा की हर योजना की जानकारी मोबाईल फोन पर उपलब्ध है। वर्ष 2013 के चुनाव में इस विधानसभा में कुछ लोंगो ने षड़यंत्र कर झुठ के दम पर कांग्रेस को जीता दिया। जिन लांगो ने ऐसा किया बाद में वे स्वयं पछताए। इस बार मतदाता किसी भ्रम में ना आए और डॉ. बांधी को चुनाव जीताएं।

डां. बांधी ने उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में चौंथी बार डॉ. रमन मुख्यमंत्री बनेंगे और इस बार भाजपा को कम से कम 72 सीट प्राप्त होंगे और इसमें मस्तुरी का योगदान होगा। डॉ. बांधी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पहले र्स्माट कार्ड दिया जिससे किसी भी परिवार का बीमार व्यक्ति 50 हजार रुपये तक की राशि का ईलाज करा सकता है और अब प्रधानमंत्री ने आयुष्मान योजना में 5 लाख रुपये तक की ईलाज की व्यवस्था कर दी है। बीमारी कभी किसी से पुछ कर नही आती किन्तु अब परिवारों में डर अथवा भय नही होता। क्योंकि उनके पास ईलाज की व्यवस्था है। डॉ. बांधी ने भाजपा की सरस्वती सायकल, ई रिक्शा एवं लाडली लक्ष्मी योजना जैसी दर्जनों योजनाए गिनाई। जिससे जीवन के सभी महत्वूपर्ण संस्कार हंसीं खुशी पुरे किए जा सकते है। उन्होनें कहा की डॉ. रमन को हजारों वृद्ध जनों का आशिर्वाद तब मिलता है जब प्रदेश के भर के वृद्ध लोग मुख्यमंत्री तिर्थ योजना का लाभ उठाते है। इन सब योजनाओं के कारण ही प्रदेश में एक बार फिर भाजपा सरकार बनने जा रही है। आम सभा में जोंधरा के अतिरिक्त आसपास के दर्जनों गांव के हजारों लोग मुख्यमंत्री को सुनने आए थे।