नेवसा:–कोरोना संक्रमण की महामारी गांव शहर देश ही नहीं बल्कि पूरे संसार में संक्रमण की ग्रहण लगी हुई है। चारों ओर हाहाकार मची हुई है हॉस्पिटल में मरीजों के लिए जगह नहीं मिल पा रहा है। इस तरह की आपदा हमने पहली बार अपने जीवन में देखे हैं। स्वास्थ्य विभाग के बड़े-बड़े चिकित्सकों के द्वारा अपने अपने सुझाव व सतर्कता का पालन हेतु निर्देश भी जारी किए हैं। वैक्सीन भी लगना शुरू हो गया है किंतु कहीं ना कहीं लोगों के मन की भ्रांति दूर नहीं हो पा रहा है  न ही विश्वास हो नहीं पा रहा है, कारण वैक्सीन लगने के बाद भी लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण हो रहा है।
कहते हैं मनुष्य की शक्ति जहां समाप्ति होती है ईश्वर की शक्ति वहीं से प्रारंभ होता है। इसी कड़ी में गायत्री शक्तिपीठ हरिद्वार के तत्वाधान में पूरे विश्व शांति के लिए घर-घर आज 3 मई को गायत्री महामंत्र जाप के साथ हवन पूजन करने का आह्वान किया है इसी कार्यक्रम में पत्रकार दंपति राधेश्याम कोरी श्रीमती मिथिला देवी भी अपने घर में हनुमान मंदिर के सामने विश्व शांति हेतु हवन पूजन कर मांगी दुआ कहा हे ईश्वर  जल्द ही कोरोना संक्रमण को दूर करें।
 और जनताओं से भी अपील की कहा शासन की गाइडलाइन को अवश्य पालन करें और वैक्सीन अवश्य लगवाएं क्योंकि वैक्सिंग जीवनदायिनी है।
“डर ही वायरस, और वैक्सीन विश्वास है”
आज हमारे नेवसा गांव में बहुत ही परिवारों के घर में हवन पूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ है जिसमें अर्जुन कश्यप, लीलाराम कश्यप, गजानंद कश्यप ग्राम बेलतरा, कर्रा एवं आसपास के गांव में भी हवन कार्यक्रम किया।