नेवसा :– बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत नेवसा के उसराभाठा स्कूल के प्रांगण में लगे पौधे मे लगे टी गार्ड को असामाजिक तत्वों ने तोड़ने का प्रयास किया है वही स्कूल परिसर में लगे पौधो को भी क्षति पहुंचाने का प्रयास किया गया है जिसके चलते विद्यालय परिवार सहित ग्रामीणों में आक्रोश है ।

घटना का पता सुबह हुआ, जब प्रधान पाठक विद्यानंद कश्यप व अन्य ग्रामीण जन पहुंचे तो वहां के हालात देखकर दंग रह गए। जिसकी सूचना विद्यानंद कश्यप ने विधालय परिसर में आए ग्रामीणों को दी । विद्यालय में इस तरह की हुई घटना पर शाला विकास समिति के पदाधिकारियों ने रोष जताते हुए प्रधान पाठक को ऐसी घटना की दोबारा पुनरावृती ना हो इसके लिए थाने में मामला दर्ज कराने की बात कही है।

बर्दाश्त नहीं करेंगे ऐसी घटना : कश्यप

इस घटना को लेकर पर्यावरण प्रेमी भरत कश्यप ने गहरा रोष जताते हुए कहा कि इस तरह सार्वजनिक सम्पत्ती को नुकसान पहुंचाना अशोभनीय कृत्य है। इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने प्रधान पाठक के साथ ही गांव के आम लोगों से इस घटना का पता लगाने की अपील की, जिससे असामाजिक तत्वों को दंडित किया जा सके तथा फिर से ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो।

शाम ढलते ही नशेड़ीयो का लगता है मजमा

ग्राम वासियों का कहना है कि शाम ढलते ही स्कूल प्रांगण में नशेड़ीयो का मजमा लगा रहता है कई लोगों को जुआ खेलते व गांजा पिते देखा जा सकता हैं कई बार तो असामाजिक तत्वों को समझाइश भी दिया जा चुका है उसके बावजूद उनकी इस प्रकार की हरकत समझ से परे है।